Mood off नही है , आज मेरा Dil बहुत उदास हैं।

Zindagi se paresan ho gya hu Maut bhi nhi aati

हम उसे भूल कर भी नहीं जी सकते,

हम उसे याद करके भी नहीं जी सकते,

मर जाते कब के उनके बिना पर क्या करे,

उनकी बाहों के बिना मर भी नहीं सकते !!

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀



अपनी खुशियों की चाबी किसी को.... ना देना ,
लोग अक्सर....
दूसरों का सामान खो देते हैं " !!



उनकी मोहब्बत के अभी निशान बाकी है,

नाम लब पर है और जान बाकी है,

क्या हुआ अगर देख कर मुँह फेर लेते हैं,

तसल्ली है कि शक्ल की पहचान बाकी है !!



वो याद करेगा जिस दिन मेरी मोहब्बत को,

रोएगा बहुत फिर से मेरा होने के लिए...!!

🌹🍁🌳🌲





वो छोड़ के गए हमें,
न जाने उनकी क्या मजबूरी थी,
खुदा ने कहा इसमें उनका कोई कसूर नहीं,
ये कहानी तो मैंने लिखी ही अधूरी थी !!
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀



अब कोई फर्क नही पडता ख्वाहिशे अधुरी रहने पे मैने बहुत करीब से देखा है खुद को टुटते हुए.

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀



Comments