ना_जाने कब मिलेगी वो जो हमसे प्यार करेगी, और मुझसे कहेगी अगर तुमने बात नहीं की तो मैं मर जाउंगी..!



"आदते अलग है मेरी दुनिया वालो से,
कम दोस्त रखता हूँ पर लाजवाब रखता हूँ !!
But आज पता भी चल गया ।


"वक्त की यारी तो हर कोई करता है मेरे दोस्त,
मजा तो तब है जब वक्त बदल जाये पर यार ना बदले !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"दोस्तो से अच्छे तो मेरे दुश्मन निकले,
कमबख्त हर बात पर कहते है की तुझे छोडेंगे नहीं !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

तेरे गुरूर को देखकर तेरी तमन्ना ही छोड़ दी हमने, जरा हम भी तो देखे  कौन चाहता है तुम्हे हमारी  तरह…!!


मैं  खुद हैरान हु की तुझसे इतनी मोहब्बत क्यू है मुझे,....!! *जब भी प्यार शब्द आता है चेहरा तेरा ही याद आता है......!!

I Love You


रूठ कर हमसे सदा के लिए जाने वाले
बेवजह  ही दिल दुखाने वाले

मेरी मजबूरियों अगर समझ लिया होता
मेरे सीने से लिपट जाता रुलाने वाले



_अगर  मै तेरा  इंतेजार  कर रहा हू.. _*
*इसका मतलब  यह नहीं कि*
*_मुझे कोई काम नहीं  हैं ..!! *
*इसका मतलब है कि...
*_मेरे  पास कोई भी काम  तुझसे बढ़कर नहीं हैं ...!!!


ना_जाने कब  मिलेगी  वो जो हमसे  प्यार करेगी,
और  मुझसे कहेगी अगर  तुमने बात  नहीं की तो मैं मर  जाउंगी..!



दोस्ती होती है – *One Time*  हम निभाते है – *Some Time* याद किया करो – *Any Time* तुम खुश रहो – *All Time*  यही दुआ है मेरी – *Life Time*.



कल रात मौत आयी थी  गुस्से मेँ बोली  जान ले लुंगी  छोरे तेरी... मैने भी हँसते हुये कह दिया जिस्म ले जाओ...
 जान तो मेरी  पगली ले गई है

By Sonu Raj











Comments