इतना किसी को सताया नहीं करते… हद से ज़्यादा किसी को तड़पाया नहीं करते…



💦💦╭────╯•╰────╮💦💦

मुझे उससे कोई शिकायत ही नहीं,
शायद हमारी किसमत में चाहत ही नहीं,
मेरी तकदीर को लिखकर खुदा भी मुकर गया,
पूछा तो बोला ये मेरी लिखावट ही नही.. …
💦╰────╮•╭────╯💦💦

   💞 💞  💞 💞


💦💦╭────╯•╰────╮💦💦

सांस रुक जाए मगर आंखें कभी बंद न हो
मौत आए भी तो तुझे देखने की जिद खत्म न हो
दर्द उठता है तो बस ये ही दुआ करता हूं
तेरे दिल में मेरे खातिर कोई भी जख्म न हो
जिन चिरागों को जलाने के लिए आग नहीं
उनकी लाशों पर कभी जुगनुओं का जश्न न हो
जिंदगी तुमसे मेरा खून का रिश्ता है मगर
फिर से मेरा ऐसे रिश्तों में कभी जन्म न हो

💦╰────╮•╭────╯💦💦

   💞 💞  💞 💞

💦💦╭────╯•╰────╮💦💦

आज कल दुनिया में भला मुस्कराता कौन है,
जिंदगी की इस दौड़ में हंसता हंसाता कौन है,
तारों को ताकते गुज़र जाती हो रात जिनकी,
उनको क्या पता कि ख्वाबों में आता कौन है !!

💦╰────╮•╭────╯💦💦


   💞 💞  💞 💞

╭────╯•╰────╮

   💗💗 रिश्ते बधें हो 💟💟
                 अगर  दिल की डोरी से

       💘💘तो दुर नही होते 💟💟
                    किसी मजबुरी से ......❤

      
╰────╮•╭────╯


💦💦╭────╯•╰────╮💦💦

पगली तू बात करने का मौका तो दे, 
कसम से कहता हु, रूला देंगे तुझे 
तेरे ही सितम गिनाते गिनाते

          💞  💞  💞  💞

इतना किसी को सताया नहीं करते…
हद से ज़्यादा किसी को तड़पाया नहीं करते… 

      💞 💞  💞 💞

सुनपगली  तेरा दिल भी धड़केगा…
 तेरी आँख  भी फड़केगी..
अपनी ऐसी ‪आदत डालूँगा …
के हर पल ‪‎मुझसे मिलने के लिये ‪तड़पेगी..
      💞 💞  💞 💞

£!$
💦💦╰────╮•╭────╯💦💦



         By Sonu Raj

Comments