Best__Shoot __ Photographer || By Sonu Raj ||

बातें चाहे #कम 😌 होती है फिर भी #👉तू मेरे💞दिल के #पास होती है ‼

❤❤❤❤
आप खुद नहीं जानती आप कितनी प्यारी हो, जान हो हमारी पर जान से प्यारी हो, दूरियों क होने से कोई फर्क नही पड़ता आप कल भी हमारी थी और आज बी हमारी हो.. 
❤❤❤❤




वो मौत भी बडी 🎆हसीन होगी #जो ♦️तेरी बाहो मे 😇 आनी होगी… वादा रहा 👉तुझसे पहले #हम मर जायेंगे क्योंकि तेरे लिये 😇 जऩ्नत भी सजानी होगी ‼




हज़ारो 💯 मेहफिल 💃 🍻 है और ☝#लाखों_मेले 🎡 है, 😏पर #जहाँ 😉 तुम 👩 नहीं वहा ✋ #हम_अकेले 👤है ।😘❤


🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁

#मेरी_धड़कन ❤ की आवाज़ सुननी 😉 हो तो मेरे सीने 👦 पर अपना #सर रख, 👩#वादा ☝ है मेरा ज़िन्दगी भर 😇 तेरे कानों 👂 में मेरी #मोहब्बत_गूंजेगी ।। 😘👩

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀
खुद पूछो अपने दिल से …. कि मुझको भुलाना चाहता है ??? अगर वो ” हाँ ” कह दे तो कसम से मोहब्बत छोड़ दूँगा।
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀




By Sonu Raj

Comments