Best Shayari || oye sun rhi ho Miss you yaar ||

Aaj main nhi Mera Dil Bahut Udas Hai

Oye suno na Bahut Yaad Aarhi hai Yaar Really Miss You  

कम से कम एक बार बात  तो कर लेते । 


जाने क्या था जाने क्या है 
जो मुझसे छुट रहा है 

यादें कंकर फेंक रही है 
और दिल अंदर से टूट रहा है

🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁

 कुछ_लोग "दिल"❤️ पर ऐसा असर कर जाते है, #मिलते है "कुछ  पल" के लिए,
और ज़िन्दगी भर के लिए दिल 💘में "उतर" जाते हैं..!

मैंने तुझसे "वादा" किया था.. की तेरे_सिवा किसी और से मोहब्बत 💓नहीं करूँगा,
#आज भी यही "वादा निभा" रहा हूँ, और तेरी ख़ुशी के लिए #रोज़_खुदा के आगे सर झुका रहा हूँ..!

पता है हमें प्यार करना  नहीं  आता मगर,
जितना भी किया है सिर्फ तुमसे ❤️किया है...!

    ❤❤❤❤
इश्क मुहब्बत तो सब करते हैं!
गम-ऐ-जुदाई से सब डरते हैं
हम तो न इश्क करते हैं न मुहब्बत!
हम तो बस आपकी एक मुस्कुराहट पाने के लिए तरसते हैं    ❤❤❤❤

   ❤❤❤❤
चलते चलते राह में उन से मुलाकात हुई, 
वो कुछ शरमाई फिर सहम सी गई, 
दिल तो हमारा भी किया कि कह दे उनसे 
अपने दिल की बात... 
पर कम्बखत इस दिल की इतनी हिम्मत ही न हुई.
   ❤❤❤❤

    ❤❤❤❤
चाहा है तुम्हें अपने अरमान से भी ज्यादा, 
लगती हो हसीन तुम मुस्कान से भी ज्यादा, 
मेरी हर धड़कन हर साँस है तुम्हारे लिए, 
क्या माँगोगे जान मेरी जान से भी ज्यादा।
   ❤❤❤❤

तेरी धड़कन ही ज़िंदगी का किस्सा है मेरा,
तू ज़िंदगी का एक अहम् हिस्सा है मेरा..
मेरी मोहब्बत तुझसे, सिर्फ़ लफ्जों की नहीं है,
तेरी रूह से रूह तक का रिश्ता है मेरा..!!
❤❤❤❤

तेरे बिना टूट कर बिखर जायेंगे,
तुम मिल गए तो गुलशन की तरह खिल जायेंगे,
तुम ना मिले तो जीते जी ही मर जायेंगे,
तुम्हें जो पा लिया तो मर कर भी जी जायेंगे।

        ❤❤❤❤
उसके साथ रहते रहते हमे चाहत सी हो गयी,
उससे बात करते करते हमे आदत सी हो गयी,
एक पल भी न मिले तो न जाने बेचैनी सी रहती है,
दोस्ती निभाते निभाते हमे मोहब्बत सी हो!
    ❤❤❤❤


*༺꧁ ❀  ❀ ꧂༻*


_न लिखना इन्हें,_ 
         _ना महफूज़ करना_
_ये जज्बे हैं बस,_
         _इनको महसूस करना.,_

_ना ही मुक्कद्दर मे लिखा,_
          _ना ही सिकंदर हैं बनना,_ 
_ये ख्वाब ही तो हैं_
          _इन्हे जी भर के जीना !!_

           *༺꧁ ❀ ✒ ❀ ꧂༻*





#सुन__पगली… 👸🏻  #Body__में__से__जान #चली__जायेगी 🚶🏻 #तो__भी__मंजूर__है…#लेकिन__दिल ❤ #से__कभी__तुझे__दूर__जाने__नही ❌ #दूंगा 😘


#सुन__पगली📣

#परपोज़ 🌹तो 😘हम 🙋🏻♂तूजे🧑🏻 कुछ 😇एसे ☝🏻करेंगे 📯
के ♥#देखने 👀वाले 💯हर 👫
💌#हीर__राँझा  💑हमसे 💁🏻‍♀ख़ूब 🙌🏻जलेंगे 🔥


 #सुन__पगली📣
मैं 🙋🏻‍♂#लब👄 हूँ मेरी☺ #बात🗣 हो तुम👰🏻
मैं 😎 #तब🤚🏼 हूँ जब⏰ #साथ 👫हो तुम💑

Comments