इकैसन ज़िन्दगी हो गई ल मौत से दोस्ती हो गई ल ।

मोह ख़त्म होते ही खोने का डर निकल जाता है,


चाहे दौलत हो, वस्तु हो, रिश्ता हो या जिंदगी हो !!

@@@@@@@

   💔💔💔💔💔💔💕💕
कोई अच्छी सी सज़ा दो मुझको,
 चलो ऐसा करो भूला दो मुझको,
 तुमसे बिछडु तो मौत आ जाये,
 दिल की गहराई से ऐसी दुआ दो मुझको!



*भगवान मेरा ये सम्बन्ध सबसे हमेशा बनाए रखे*
*मैं कैसा हूँ  ?*
       *मुझे नहीं मालूम।*
 *लेकिन~*
       *मुझे मिला हुआ हर व्यक्ति,*
       *बहुत ही अच्छा है,*
 *मै उनका ह्रदय से सम्मान करता हूँ..!*
      

@@@@@@

सिर्फ़ जान देना ही इश्क़ का सबूत नहीं...
महबूब की हर बात मान जाना भी इश्क़ है... 

$$$$$$

किससे  बयान  करूँ 
 मैं  अपने  दर्द  को

सुनने  वाले  तो  बहुत  हैं 
मगर  समझने  वाला  कोई  नहीं

@@@@@@@@


एक ख्याल ही तो हूँ मैं,याद रहे तो रख लेना,वरना सौ बहाने मिलेंगेमुझे भूल जाने के !!


👌👌👌👌👌👌👌👌



 ताला लगा दिया दिल को….. 
 अब तेरे बिन किसी का अरमान नहीं …..
 बंद होकर फिर खुल जाए….. 
 ये कोई दुकान नही


@@@@@@

*💕किसी को 💗दिल का दिवाना पसंद है;*

*किसी को💗 दिल का नजराना ⚡पसंद है;*

*औरों की पसंद तो हमें पता नहीं;*

*हमें तो आपका मुस्कुराना पसंद है*

 💦💠💦💠💦💠💦💠💦💠💦

*मंजिल इंसान के हौसले आजमाती है*
*सपनों के परदे,*
*आंखों से हटाती है*
*किसी भी बात से हिम्मत*
*ना हारना*
*ठोकर ही इंसान को चलना*
*सिखाती है*


💦💠💦💠💦💠💦💠💦💠💦



फासला रख के भी क्या हासिल हुआ आज भी मैं उसका ही कहलाता हूँ !
💗💗💗💗💗💗💗

मुझे इश्क है उनसे , खबर तो उनको भी है।

मेरी रूह मे बस कर भी अनजान बने फिरते है।।


❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️



कैसे बयां करूँ ये रात... मोहब्बत की...

तेरे इंतजार में सिर्फ तारीखें बदलती हैं..

 💔💔💔💔💔💔

तेरे न चाहने से क्या होता है ए- जिन्दगी,
अभी तो हमने ज़िद् ही कहा छोड़ी है........

💘💘💘💘💘💘💘

हर लिखी बात को,
हर एक पढ़ने वाला नही समझ सकता।
क्योंकि..... लिखने वाला भावनाएं लिखता है।
और पढ़ने वाला केवल शब्द पढ़ता है।।
😔😔



*लिखकर लाया था*
*कोरे कागज*
*पर परेशानियां...।*

*लेकिन......*

*दोस्तों ने उसे*
*पतंग बनाकर*
*उड़ाना सिखा दिया...।।*.
           
      💖💖💖💖💖💖



*जिंदगी के उतार चढाव के बावजूद भी जो आपका साथ न छोड़े..*
*वही सही मायने में आपकी कद्र करता है।*
*बाकी तो बस नाम के रिश्ते है...!!*

💦💠💦💠💦💠💦💠💦💠💦



अब फ़रवरी में कुछ फ़ालतू डे आने वाले है,
जिनसे हमें कुछ लेना देना नहीं है !!


                                                BY. SONU RAJ

Comments