Best Shayari & Status ...... 2020. || By Soni Raj ||



चाहे कितनी भी बातें कर लू.. Chatting 📲 से,पर दिल ❤ की तलब पगले तुझे 👦🏻 देखने से ही पूरी होती हैं, 

🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹

मिले थे एक अजनबी बनकर,
आज मेरे दिल की जरूरत हो तुम!!

             🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁

Kisi ke paas ego hai to Kisi ke paas attitude hai Mere paas to bas ek tu hai Aur wo bhi bada Cute hai.
             🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻

Ek baat to sach hai ki jisse Mohabbat hoti hai na, Wo chahe jaisa bhi ho par Bohot cute lagta hai..

             🌿🌿🌿🌿🌿🌿🌿🌿🌿🌿🌿🌿🌿🌿

Galti Par Saath Chhodne Wale To Bahut Milte Hai, Par Galti Par Samjha Kar; Saath Nibhane Wale Bahut Kam Milte Hai..jaise bhut

                      🌷🌷🌷🌷🌷🌿🌿🌿🌿🌿

Kaisa ajeeb rishta hai, Dil aaj bhi dhoke mein hai. Aur dhokebaaz aaj bhi Dil mein..

                    🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻
   मेरा हर लम्हा चुराया आपने,
आँखों को एक ख्वाब देखाया आपने,
हमें ज़िंदगी दी किसी और ने,
पर प्यार में जीना सिखाया आपने।

                      🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀

काश एक ख्वाहिश पूरी हो इबादत के बगैर,
वो आके गले लगा ले
                  🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁

न जाने किस तरह का इश्क कर रहे हैं हम,
जिसके हो नहीं सकते उसी के हो रहे हैं हम

               🌴🌴🌴🌴🌴🌴🌴🌴🌴🌴🌴🌴🌴

तेरे रुखसार पर ढले हैं मेरी शाम के किस्से,
खामोशी से माँगी हुई मोहब्बत की दुआ हो तुम।

               🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌴🌴🌴🌴🌺🌺

 Chahat Hai Ya Dillagi Ya Yoon Hi Man Bharmaya Hai,
Yaad Karoge Tum Bhi Kabhi Kis Se Dil Lagaya Hai.

                   🌾🌾🌾🌾🌾🌾🌾🌾🌾🌾🌾🌾
मांगी थी दुआ हमने रब से,
देना मुझे दोस्त जो अलग हो सब से,
उसने मिला दिया हमे आपसे और कहा,
संभालो इन्हे ये अनमोल है सब से…
                    🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁 🍁🍁
तुम ख़याल रखना अपना.. मेरे पास 💁🏼‍♂ आज भी... 💞 कोई "" तुमसा 👸🏼 "" नहीं है .😘 "
                  🍂🍂🍂🍂🍂🍂🍂🍂🍂🍂🍂

👉🏻 मैं भिखारी भी बन जाऊँगा तेरी 👸🏼 खातिर....!! कोई डाले तो सही मेरी झोली में तुझे....💑 !! 👈🏻

              🍂🍂🍂🍂🍂🍂🍂🍂🍂🍂

सुनो 👂🏻 ... गुमशुदा 🙇🏼 हूँ आजकल मैं... खुद से... देखो 👀 कहीं तुम्हारे पास तो नहीं मैं....🌹😍❤

                   🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁

" तेरी 👩 L♡veLy_L♡veLy_Smile ने 😍 मुझ पे जो_EffecT☝किया हे, मेने👦 सबको_ReJecT☝करके तुझे_SeLecT 😘 किया है।।😉😉 "

         🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹
हर तरफ शोर है तेरे आने का ऐ,,, फरवरी
   
ईश्क़ -ए- मोहब्बत ने तुझे भी मशहूर कर दिया...®️

                 🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁
नींद को आज भी शिकवा😚 है मेरी आँखों से,
 मैंने आने न दिया उसको तेरी याद😥 से पहले..!!
    #😍.. 🥰😘❤️
               🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁

  हो जाओ गर😘😔 तनहा कभी तो मेरा नाम याद रखना
 मुझे याद हैं सितम तेरे , तू मेरा प्यार❤️ याद रखना  #अधूरे अल्फाज़📝  ️By Sonu Raj

              🌴🌴🌴🌴🌴🌴🌴🌴🌴🌴🌴🌴🌴

  हम कोई तर्क_ए💓 वफ़ा करते हैं_
 तू ना सही तेरी याद😢 ही सही  #अधूरे अल्फाज़📝

By sonu Raj

        🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁

 मैं शिकायत💞 करूँ तो क्यों करूँ ,ये तो किस्मत की बात है,
 तेरी सोच में भी नहीं मैं,और तू मुझे लफ्ज़ लफ्ज़ याद😢 है!     ️

💐💐💐💐💐💐🌻🌻🌻🌻🌻🌻💐

 सब कुछ मिला सुकून की दौलत न मिली; एक तुझको भूल जाने की मोहलत न मिली; करने को बहुत काम थे अपने लिए मगर; हमको तेरे ख्याल से कभी फुर्सत न

🌴🌴🌴🌴🌴🌴🌴🌴🌴🌴🌴🌴🌴

 फूलों की महक को चुराया नही जाता;
सूरज की किरणों को छुपाया नही जाता;
कितने भी दूर रहो ए दोस्त तुम;
दोस्ती में आप जैसे दोस्त को भुलाया नही जाता!

🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁

एकदिन  प्यार और दोस्ती मिले!
प्यार ने पूछा मेरे होते हुए तुम्हारा यहाँ क्या काम?
दोस्ती बोली मैं उन होंटों पे मुस्कान लाती हूँ जिन आँखों में तुम आंसू छोड़ देती हो!

🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁

 सकून मिलता है जब उनसे बात होती है ,
 हज़ार रातों में वो एक रात होती है,
 निगाह उठाकर जब देखते हैं वो मेरी तरफ ,
 मेरे लिए वो ही पल पूरी कायनात होती है।
 ❤❤❤

🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁

 भुला कर हमें क्या वो खुश रह पाएंगे, n साथ में नही तो मेरे जाने के बाद मुस्कुरायेंगे,
 दुआ है खुदा से की उन्हें कभी दर्द न देना,
 हम तो सह गए पर वो टूट जायेंगे।
 💔 💔
🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁

 🌹
कौन कहता है हम उसके बिना मर जायेंगे
हम तो दरिया है समंदर में उतर जायेंगे
वो तरस जायेंगे प्यार की एक बून्द के लिए
हम तो बादल है प्यार के…किसी और पर बरस जायेंगे|
🌹🌹🌹🌷

🌺🥀🍷🍸🍻🍟🍢🍷🍁🌺🌼
हम वो नहीं जो दिल तोड़ देंगे,
थाम कर हाथ साथ छोड़ देंगे,
हम दोस्ती करते हैं पानी और मछली की तरह,
जुदा करना चाहे कोई तो हम दम तोड़ देंगे …

🌼🌷🌹🍷😟🍻🍷🍁🌺🌼  ️

मुझे छोडकर वो खुश है,
तो शिकायत कैसी,
अब मै उन्हें खुश भी न देखू,
तो मोहब्बत कैसी…
By Sonu Raj


Comments