The Best shayari & Status


1. मन करता है तुम्हें नज़र में बसा लूँ ,
औरों की नजरों से तुम्हें बचा लूँ,
कहीं चूरा ना ले तुम्हें मुझसे कोई,
आ तुझे मैं अपनी धड़कन में छुपा लूँ.
.😘😘😍😍



2. 💕जीने की उसने हमे नई अदा दी है; ❤️
       💕खुश रहने की उसने दुआ दी है;
ऐ खुदा उसको खुशियाँ तमाम देना;
      जिसने अपने दिल मे हमें जगह दी है।❤️
💓💓💓💓💓💓💓

3. 🙈😍😘कल_मैंने अपने_दिल❤_से_तेरा_रिश्ता_पूछा तो_कमबखत_बोला_की, 👈🙈उतना_मैं_तेरा_भी_नहीं_हूँ_जितना_उस पगली👧_का_हूँ !!✔😍😘😘😘😘😘 #💏


4. *आज जिंदा है...*
*कल गुजर जाएंगे,*
*कौन जानता है कब बिछड़ जाएंगे,*
*नाराज़ न होना मेरी शरारतों से ए मेरे दोस्त ये वो पल है जो कल बहुत याद आएंगे।*

5. नहीं बन जाता कोई अपना
 यूँ ही दिल लगाने से
 करनी पड़ती है दुआ

6. सच्ता दोस्त पाने के लिए रब से
 रखना संभालकर ये याराना अपना
 टूट ना जाए ये किसी के बहकाने से

7. कुछ सालों बाद ना जाने क्या होगा
 ना जाने कौन दोस्त कहाँ होगा up
 फिर मिलना हुआ तो मिलेगे यादों में
 जैसे सूखे हुए गुलाब मिले किताबों में.




8. प्यार से चाहे सारे अरमान माँग लो❤
रूठकर चाहे मेरी मुस्कान😊 माँग लो,
तमन्ना ये है कि ना❎ देना कभी धोखा💔
फिर हँसकर 😀चाहे मेरी जान😘 माँग लो

9. अच्छे दोस्त सफ़ेद रंग जैसे होते हैं,
सफ़ेद में कोई भी रंग मिलाओ तो नया रंग बन सकता है लेकिन दुनिया के सभी रंग मिलाकर भी सफ़ेद रंग नहीं बना सकते।

😚😚😚😚😚


10. "मेरी उम्र इतनी तो नहीं  फिर भी ना जाने क्यों,
बड़े बड़े आशिक़ मुझे सलाम करते है !!"




11.*"अपनी जिंदगी के किसी भी*
          *दिन को मत कोसना*
*क्योंकि अच्छा दिन खुशियाँ लाता है*
*और बुरा दिन अनुभव,*
*एक सफल जिंदगी के लिए*
      *दोनों जरूरी होती है..!!!"*

🌷🍁 *...सुप्रभात...* 🍁🌷


 12.बहुत वक़्त लगा हमें आप तक आने में;

बहुत फरियाद की खुदा से आपको पाने में;

कभी यह दिल तोड़ कर मत जाना;

हमने उम्र लगा दी आप जैसा सनम पाने में

🍁☘🌹🍀🌸🌿🍃


13.


 💕हो जाऊ "तुमसे" दूर
फिर "मौहब्बत" किससे करुं💕

💕तुम हो जाओ नाराज"
फिर "शिकायत" किससे करूं💕

💕इस "दिल" में कुछ भी नहीं
तूम्हारी "चाहतों" के सिवा💕

💕अगर तुम्हें ही भूला "दूं तो फिर
प्यार " किसे करु...💕
😘I Love You

 14. 
आसमान⛅में सितारे☄बहुत हैं
पर चाँद🌙सिर्फ एक☝है
दुनिया में🌎खूबसूरत तो👩बहुत हैं
पर इस दिल💝को पसंद👌सिर्फ तू एक👸है

😘😘 I Love You Jaan 😘😘


15.“मेरी मोहब्बत है वो कोई मज़बूरी तो नही,

वो मुझे चाहे या मिल जाये, जरूरी तो नही,

ये कुछ कम है कि बसा है मेरी साँसों में वो,

सामने हो मेरी आँखों के जरूरी तो नही!”

16.सुन पगली 😘
जैसे फूलों 🌷में हमेशा ख़ुशबू😍
रहती है वैसे ही मेरी जान,💃
मेरी बातों में तेरा 💃👈✔️ज़िक्र
हमेशा रहता है💋😘💃



17.👱 मैं ☝अपनी 💏 मोहब्बत में- 🚶बच्चो की 😍तरह हूँ,

 ☝जो 💑 मेरा हैं बस 💑 मेरा है

किसी 🚶और 👆को क्यो 💏 दुँ😘😘



 18.  🌹════ღೋ♡✿♡ღೋ═════🌹
सुनो-सनम
       आँखों-में-तुम्,
             ख्वाबों-में-तुम्,
                साँसो-में-तुम्...,
                     और-इस-दिल-में,
                          सिर्फ-तुम-ही-तुम-हो !
🌹═══ღೋ♡✿♡ღೋ══════🌹
¸.•´¯`°★ ☆ ★ ☆ ★ ☆ ★ ★*
( ☆★ ☆ 
`★.¸¸¸. •°´ (☆~ ♡~☆. ~☆ #💏 इश्क़-मोहब्बत  #❤ Miss you😔
      ˏ.• °💙 ●.★
     ˙·٠•●•٠·˙💙✫
      ´☆┊ ┊ ✶
        ✶ ✶
        ┊ ┊
                       ♥‿


19.  तुम्हारी यादों में बीती हर बात अलग है,
तुम्हारे साथ हुई हर मुलाकात अलग है,
हर शख़्स मेरी ज़िन्दगी छूकर गया,
मगर तुम्हारी दोसती की बात अलग है... ...❤❤❤


 20..  "कुछ बदली हुई तकदीर नज़र आती है;
दूर तक यादों कि ज़ंजीर नज़र आती है;
मैं देखूं तो क्या देखूं अय दोस्त;
हर चेहरे पर तेरी तस्वीर नज़र आती है"

miss you


"लम्हे ये सुहाने साथ हो ना हो,
कल मे आज जैसी कोई बात हो ना हो,
आपकी दोस्ती हमेशा इस दिल मे रहेगी,
चाहे कभी मुलाकात हो ना हो…
☘☘☘☘☘☘


 🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻
हस्ती मिट जाती है आशियाँ बनाने मे,
बहुत मुस्किल होती है अपनो को समझाने मे,
एक पल मे किसी को भुला ना देना,
ज़िंदगी लग जाती है किसी को अपना बनाने मे…
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻








Comments